IPL 2024: शुभमन गिल ने CSK के हाथों हार के लिए इन खिलाड़ियों को ठहराया कसूरवार, जमकर सुनाई खरी-खोटी

चेन्नई: गुजरात टाइटन्स को मंगलवार को चेन्नई के एमएम चिदंबरम स्टेडियम में मेजबान चेन्नई सुपर किंग्स (IPL 2024 CSK vs GT) के हाथों 63 रन से हार का सामना करना पड़ा. सीएसके ने बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद छह विकेट पर 206 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. गुजरात टाइटन्स 20 ओवर में आठ विकेट पर 143 रन ही बना सकी. मैच के बाद गुजरात के कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill) ने स्वीकार किया कि वे बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में पिछड़ गए. गुजरात को इससे पहले, आईपीएल 2023 के फाइनल में भी सीएसके ने धूल चटाई थी.

गिल ने मैच के बाद कहा,” पहली पारी के दौरान चेन्नई के बल्लेबाजों ने हमें पीछे छोड़ दिया. साथ ही उनके गेंदबाजों ने एक काफी अच्छे प्लानिंग के साथ गेंदबाजी की. हम पावरप्ले में रन बनाने में सफल नहीं हो पाए और वहीं से हमारी टीम पीछे होती चली गई.”

IPL 2024

चेन्नई से मिले 207 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटन्स शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने पावरप्ले में ही दो विकेट गंवा दिए. साई सुदर्शन एक बार फिर से टॉप स्कोरर रहे और उन्होंने 37 रन बनाए. लेकिन दूसरे छोर पर लगातार विकेट खोने के कारण टीम 8 विकेट पर 143 रन तक ही पहुंच सकी. चेन्नई के लिए दीपक चाहर (2/28) ने एक बार फिर से शानदार गेंदबाजी की. तुषार देशपांडे और मुस्तफिजुर रहमान ने भी दो दो विकेट अपने नाम किए.

 

उन्होंने कहा, ” टी20 क्रिकेट में आपको हमेशा बोलते हैं कि गेंदबाज़ 10-15 एक्सट्रा रन दे सकते हैं. इस तरह की पिच पर आप हमेशा यह सोचते हैं कि 190-200 रनों के लक्ष्य हासिल किया जा सकता है. हालांकि हमने अच्छी बल्लेबाज़ी नहीं की.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *